DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'हम में त्रिकोणीय सीरीज़ जीतने की काबिलियत'

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ओटिस गिब्सन ने कहा है कि उनकी टीम में शुक्रवार से यहां शुरू हो रही त्रिकोणीय वनडे सीरीज़ जीतने की काबिलियत है और उनके खिलाड़ी इसे लेकर आश्वस्त भी हैं।

मेजबान टीम मंगलवार को जमैका पहुंची और बुधवार को सबीना पार्क मैदान पर जमकर अभ्यास किया। गुरुवार सुबह यह टीम एक और अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी।

इसके बाद यह टीम शुक्रवार को इसी मैदान पर श्रीलंका का सामना करेगी। इस सीरीज़ में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के अलावा तीसरी टीम चैम्पियंस ट्रॉफी विजेता भारत की है।

गिब्सन ने कहा कि इंग्लैंड में दुर्भाग्य हमारे साथ था। अब हमने उस नाकामी को भुलाकर खुद को सहेज लिया है और अब हमारा ध्यान त्रिकोणीय सीरीज़ पर ही है। हम इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

चैम्पियंस ट्रॉफी में वेस्टइंडीज को शुरुआती चरण में ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। अब जबकि उसका सामना चैम्पियंस ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने वाली दो टीमों से होना है, गिब्सन ने अपने खिलाड़ियों को सचेत किया है।

गिब्सन ने कहा कि घर में हम लम्बे समय के बाद त्रिकोणीय सीरीज़ खेल रहे हैं और इस कारण हम अच्छे परिणाम को लेकर आशन्वित हैं। हम इसमें खिताबी जीत के लिए प्रयास करेंगे। हमारी टीम संतुलित है और अगर सभी खिलाड़ियों ने अपनी क्षमता के साथ न्याय किया तो फिर हमारा रास्ता कोई नहीं रोक सकता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'हम में त्रिकोणीय सीरीज़ जीतने की काबिलियत'