फोटो गैलरी

Hindi Newsचैंपियन्स ट्राफी को देखेंगे डेढ़ अरब दर्शक

चैंपियन्स ट्राफी को देखेंगे डेढ़ अरब दर्शक

अगले सप्ताह से शुरू होने वाली आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के मैचों को दुनिया के 180 देशों के लगभग डेढ़ अरब दर्शक देखेंगे। आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी में दुनिया की चोटी की आठ वनडे टीमें भाग...

चैंपियन्स ट्राफी को देखेंगे डेढ़ अरब दर्शक
Wed, 29 May 2013 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले सप्ताह से शुरू होने वाली आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के मैचों को दुनिया के 180 देशों के लगभग डेढ़ अरब दर्शक देखेंगे। आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी में दुनिया की चोटी की आठ वनडे टीमें भाग लेंगी। यह टूर्नामेंट छह जून से 23 जून के बीच खेल जाएगा।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्ड्सन ने कहा कि वे लोग जो इस साल जून में निजी तौर पर इंग्लैंड नहीं पहुंच सकते उनके लिए स्टार स्पोर्ट्स ने विशेष प्रयास किए हैं और टूर्नामेंट के प्रत्येक वनडे मैच को डेढ़ अरब लोग अपने घर पर बैठकर देख सकते हैं। मैचों का सीधा प्रसारण होगा और इसमें 16 कमेंटेटर भाग लेंगे। इनमें रमीज राजा, संजय मांजरेकर, सौरव गांगुली, सुनील गावस्कर, वसीम अकरम और हर्षा भोगले आदि भी शामिल हैं।

इंग्लैंड के कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि मैं आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के लिए स्टार स्पोर्ट्स कमेंट्री टीम का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि इसकी कवरेज शानदार होगी। मुझे खुशी है कि दुनिया की चोटी की आठ टीमें इंग्लैंड एवं वेल्स में हैं। माहौल बहुत ऊर्जावान होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें