DA Image
29 मई, 2020|6:12|IST

अगली स्टोरी

सलमान के कहने पर फिल्म टाली : बोनी कपूर

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ा दी हैं। फिल्म के अभिनेता सलमान खान को निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म में काम करना था, जिसके कारण कपूर को फिल्म की शूटिंग फिलहाल रद्द करनी पड़ी।

फिल्म 2005 में आई ‘नो एंट्री’ का अगला संस्करण है। पिछले सप्ताह यूरोप प्रवास के दौरान कपूर को सलमान का संदेश मिला, जिसमें उन्होंने कपूर से फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ाने का आग्रह किया था।

कपूर ने कहा कि मैंने सलमान के कहने पर फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ा दी। फिल्म जगत में इस तरह फिल्मों की तारीखों को बढ़ाना सामान्य बात है। यदि मैं किसी निर्माता से अपने बेटे अर्जुन कपूर की फिल्म शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ाने का आग्रह करूंगा तो वे भी मान जाएंगे।

एक सूत्र ने बताया कि सलमान के आग्रह पर बोनी कपूर फिल्म की तारीख बढ़ाने को तुरंत राजी हो गए। सलमान को साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक’ की शूटिंग के बाद बोनी की ‘नो एंट्री में एंट्री’ की शूटिंग शुरू करनी थी, लेकिन सलमान के आग्रह पर अब फिल्म की शूटिंग बोनी अगले साल शुरू करेंगे।

सूत्र ने बताया कि सूरज बड़जात्या की पिछले आठ सालों से एक भी फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है। इसलिए बोनी को लगा कि उन्हें सलमान के साथ फिल्म बनाने का मौका पहले मिलना चाहिए।

बड़जात्या ने आखिरी बार 2006 में फिल्म ‘विवाह’ का निर्देशन किया था। वह सलमान के साथ ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्में बना चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सलमान के कहने पर फिल्म टाली : बोनी कपूर