DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीसंत, 10 अन्य 5 दिन की पुलिस हिरासत में

दिल्ली की एक अदालत ने आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में गिरफ्तार तेज गेंदबाज एस श्रीसंत और दो अन्य क्रिकेटरों सहित 11 आरोपियों को पूछताछ के लिए आज और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट सौम्य चौहान ने दिल्ली पुलिस की दलील के आधार पर श्रीसंत, अंकित चौहान और अजीत चंदीला की पुलिस हिरासत की अवधि 26 मई तक बढ़ा दी। अदालती कार्यवाही के दौरान तीनों क्रिकेट खिलाड़ी तनाव में नजर आ रहे थे। दिल्ली पुलिस ने दलील दी थी कि उसे और बरामदगी करनी है और आरोपियों को एक दूसरे का आमना सामना कराना है।

अदालत ने चार गिरफ्तार बुकी राकेश ओबेराय, दिपित गर्ग, अजय गोयल और अमित गुप्ता को चार जून तक जेल भेज दिया। दिल्ली पुलिस द्वारा इनसे हिरासत में पूछताछ पूरी हो जाने के बारे में जानकारी देने के बाद अदालत ने यह आदेश दिया।

आरोपियों की और पांच दिन की हिरासत की मांग करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि मामले में जांच जारी है और उसे खिलाडियों एवं बुकी के बीच रिकार्ड की गई सभी बातचीत का विश्लेषण करना है। जांचकर्ताओं ने अदालत से यह भी कहा कि उन्होंने आरोपियों की आवाज के नमून ले लिए हैं ताकि उनका रिकार्ड की गई बातचीत से मिलान किया जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीसंत, 10 अन्य 5 दिन की पुलिस हिरासत में