फिक्सिंग के खेल में दो बल्लेबाज भी - फिक्सिंग के खेल में दो बल्लेबाज भी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिक्सिंग के खेल में दो बल्लेबाज भी

स्पॉट फिक्सिंग में तीन गेंदबाजों की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को दो बल्लेबाज भी संदेह के घेरे में आ गए हैं। पिछले साल आईपीएल-5 के दौरान हुए एक मैच में इनकी भूमिका को लेकर संदेह जाहिर किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक एस श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण से हुई पूछताछ में पता चला है कि पिछले साल दिल्ली में हुए एक मैच के अंतिम दो ओवर फिक्स किए गए थे। इस फिक्सिंग में इन दो बल्लेबाजों की भूमिका थी।

वहीं, तमिलनाडु पुलिस की 13 टीमों ने 13 जगहों पर छापा मारकर छह सट्टेबाजों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार सटोरियों की कॉल डिटेल से उनके मुख्य संपर्ककर्ता के दिल्ली होने का पता चला है। अब तक गिरफ्तार सटोरियों की संख्या 17 हो गई है। वहीं, पुलिस सूत्र सात बड़े सटोरियों के अभी गिरफ्त से बाहर होने की बात कह रहे हैं।

दूसरी ओर, सटोरियों द्वारा अजीत चंदीला से टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों को भी स्पॉट फिक्सिंग के लिए तैयार करने को कहे जाने की बात भी सामने आई है। इसके लिए खिलाड़ियों को पार्टी में बुलाने को कहा गया। चंदीला ने तीन खिलाड़ियों केवोन कूपर, ब्रैड हॉज व सिद्धार्थ त्रिवेदी को पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण दिया, लेकिन तीनों ही खिलाड़ी पार्टी में शामिल नहीं हुए। इसके कारणों की भी पुलिस जांच कर रही है।

बाद में चंदीला ने अंकित चौहान को सटोरियों के हिसाब से खेलने के लिए तैयार कर लिया। छह अप्रैल को गुड़गांव के होटल कंट्री क्लब में सटोरिए चंद्रेश पटेल ने पार्टी आयोजित की थी, इसमें चंदीला को भी बुलाया गया था। इस दौरान ही सटोरियों ने बीस लाख रुपये में एक ओवर फिक्स किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिक्सिंग के खेल में दो बल्लेबाज भी