फोटो गैलरी

Hindi News'गुलाब गैंग' जैसी फिल्म बनाना आसान नहीं : अनुभव

'गुलाब गैंग' जैसी फिल्म बनाना आसान नहीं : अनुभव

अनुभव सिन्हा ने माधुरी दीक्षित और जूही चावला अभिनीत अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' के संपत पाल के जीवन पर आधारित होने की खबरों को गलत बताया और साथ ही कहा कि 'गुलाब गैंग' जैसी महिला प्रधान फिल्म...

'गुलाब गैंग' जैसी फिल्म बनाना आसान नहीं : अनुभव
एजेंसीSun, 05 May 2013 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुभव सिन्हा ने माधुरी दीक्षित और जूही चावला अभिनीत अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' के संपत पाल के जीवन पर आधारित होने की खबरों को गलत बताया और साथ ही कहा कि 'गुलाब गैंग' जैसी महिला प्रधान फिल्म बनाना आसान काम नहीं है।
   
सिन्हा ने कहा कि यह किसी के भी जीवन पर आधारित नहीं है, यह एक काल्पनिक कहानी है। हां इसमें गुलाबी रंग और महिलाओं के एक समूह जैसी समानताएं हैं लेकिन यह संपत पाल के जीवन पर आधारित नहीं है। लोगों को ऐसा लगता है लेकिन ऐसा नहीं है।
   
'तुम बिन', 'दस' और 'रा.वन' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिन्हा इस फिल्म के साथ निर्माता बन गए हैं और उनका मानना है कि उनके लिए यह फिल्म बनाना आसान काम नहीं था।
   
सिन्हा ने कहा कि जब मैं बनारस में था तब सौमिक सेन (निर्देशक) ने मुझे कहानी सुनायी और मैं इससे प्रभावित हो गया। यह फिल्म बनाना आसान नहीं था क्योंकि इसमें कोई पुरूष अभिनेता मुख्य भूमिका में नहीं है और इसमें एक्शन और नृत्य के दृश्य भी हैं।
   
उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे यह भी पता था कि फिल्म के लिए पैसे जुटाना आसान नहीं होगा क्योंकि यह एक अलग तरीके की फिल्म है। मैंने बहुत कठिनाइयों का सामना किया लेकिन एक बात जो सबसे ऊपर थी वह यह कि मुझे इस फिल्म को बनाने में मजा आया।
   
'गुलाब गैंग' के साथ 47 वर्षीय सिन्हा पहली बार दो स्टार अभिनेत्रियों और पूर्व प्रतिद्वंदी माधुरी और जूही को एक साथ बड़े पर्दे पर ला रहे हैं।
   
अपनी निर्माण कंपनी बनारस मीडिया वर्क्स को लेकर सिन्हा ने कहा कि वह हमेशा से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहते थे और अपने बैनर तले गुलाब गैंग जैसी फिल्म का निर्माण कर वह खुश हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें