फोटो गैलरी

Hindi Newsचोट का लय पर कोई असर नहीं : धवन

चोट का लय पर कोई असर नहीं : धवन

क्रिकेट मैदान पर वापसी कर रहे सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन ने कहा है कि चोट के कारण उनकी लय पर कोई असर नहीं पड़ा...

चोट का लय पर कोई असर नहीं : धवन
Fri, 26 Apr 2013 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

चोट के कारण लगभग छह सप्ताह बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी कर रहे सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन ने कहा है कि चोट के कारण उनकी लय पर कोई असर नहीं पड़ा है।

अपने पहले ही टेस्ट में रिकॉर्ड पारी खेलने वाले धवन चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सात मैचों में हिस्सा नहीं ले सके थे। शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने नाबाद 63 रनों की पारी खेली।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट को दिए गए साक्षात्कार में धवन ने कहा कि बेक्र काफी अच्छा था। इस मैच में खेलने से पहले मैंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकैडमी में 10 दिन तक अभ्यास किया।

सुपर किंग्स के खिलाफ खेली गई नाबाद पारी के बारे में धवन ने कहा कि जब मैं नेट्स पर अभ्यास कर रहा था तो जिस लय से मैंने टेस्ट मैच में बल्लेबाजी की थी, वही लय बरकरार थी। मैंने बस यह तय किया कि किस गति से अपनी पारी को आगे बढ़ाऊंगा।

गौरतलब है कि धवन (187) ने अपने अपने पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पदार्पण मैच में रिकॉर्ड शतकीय पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने पदार्पण मैच में भारत की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने का भी रिकॉर्ड बनाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें