फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रधानमंत्री पद के सर्वश्रेष्ठ दावेदार हैं मोदी: जेठमलानी

प्रधानमंत्री पद के सर्वश्रेष्ठ दावेदार हैं मोदी: जेठमलानी

वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सदस्य राम जेठमलानी ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के लिहाज से पूरी तरह धर्म-निरपेक्ष, ईमानदार और योग्य...

प्रधानमंत्री पद के सर्वश्रेष्ठ दावेदार हैं मोदी: जेठमलानी
Sat, 20 Apr 2013 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सदस्य राम जेठमलानी ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के लिहाज से पूरी तरह धर्म-निरपेक्ष, ईमानदार और योग्य हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले इस शीर्ष पद के लिए मोदी की दावेदारी का एलान कर देना चाहिए।

जेठमलानी ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि मोदी ईमानदार, प्रशासनिक क्षमता रखने वाले और प्रधानमंत्री बनने के लिहाज से पूरी तरह योग्य हैं। वह शीर्ष पद के लिए भाजपा के सर्वश्रेष्ठ दावेदार हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को प्रधानमंत्री पद के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर देनी चाहिए और लोग पार्टी से यह अपेक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के नाम का विरोध करने वाले चाहते हैं कि भ्रष्ट संप्रग सरकार सत्ता में बनी रहे।

जेठमलानी पहले भी प्रधानमंत्री पद के दावेदार के तौर पर मोदी की वकालत कर चुके हैं। क्या इस मुद्दे पर जेठमलानी ने स्वयं मोदी से बात की है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह लंबे वक्त से मोदी से नहीं मिले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें