DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहतरीन था :धौनी

किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेटों से पराजित कर आईपीएल छह में मिली पहली जीत से उत्साहित चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इसका श्रेय तेज गेंदबाजों को दिया है।
 
किंग्स इलेवन को उसी के मैदान पर 10 विकेटों से हराकर शानदार जीत हासिल करने के बाद धौनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लेकिन तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन मैच में बेहतरीन था और रविचंद्रन अश्विन तथा रवींद्र जडेजा ने उनका अच्छा साथ दिया।
 
पंजाब के खिलाफ बुधवार को यहां मैच में चेन्नई के लगभग सभी गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट, क्रिस मोरिस ने दो, डर्क नैनेस ने दो विकेट जबकि जडेजा और अश्विन ने एक-एक विकेट लेकर किंग्स इलेवन को मात्र 138 के स्कोर पर रोक दिया। इस मैच में चेन्नई ने अपना एक भी विकेट खोए बिना 17.2 ओवर में ही जीत हासिल कर ली।
 
कप्तान ने हालांकि कहा कि टूर्नामेंट में आगे तक जाने के लिए उन्हें और भी सुधार करने की जरूरत है। माही ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने अच्छी फील्डिंग की। ओवरऑल टीम का प्रदर्शन अच्छा था। हमे इस जीत की जरूरत थी। हमें खुशी हैं हमने बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहतरीन था :धौनी