DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस साल सात फिल्मों में दिखेंगे वीर दास

'डेली बेली' में अपनी भूमिका से चर्चा में आए स्टैंड अप कॉमेडियन और अदाकार वीर दास की सात फिल्में इस साल रिलीज हो रही हैं।
   
हालांकि वीर ने 'मुंबई सालसा' से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की और बाद में 'नमस्ते लंदन', 'लव आजकल' और 'बदमाश कंपनी' फिल्मों में भी काम किया लेकिन आमिर खान की होम प्रोडक्शन 'डेली बेली' से यह सुर्खियों में आए।
   
अब तक वीर मल्टी स्टारर फिल्मों का हिस्सा थे लेकिन अब उनकी सोलो फिल्में रिलीज को तैयार हैं। वीर ने एक साक्षात्कार में बताया कि 'डेली बेली' मेरे करियर को अच्छी दिशा देने वाली फिल्म थी। फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद मुझे कई सारे प्रस्ताव मिले। फिल्म जुलाई में रिलीज हुई और 15 अगस्त तक मैं पांच फिल्में साइन कर चुका था।
   
उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए मैं आमिर खान का शुक्रिया अदा करता हूं। अब मैं स्टैंड अप कॉमेडी और फिल्मों के बीच संतुलन की तलाश में हूं। वीर जल्द ही 'गो गोआ गॉन', 'सुपर से ऊपर', 'अमित साहनी की लिस्ट', 'गोलू और पप्पू', 'रिवॉल्वर रानी', 'संता और बंता' और 'शादी के साइड इफेक्टस' में दिखेंगे।
   
उन्होंने कहा कि हर दो महीनों में उनकी एक फिल्म रिलीज होने जा रही है और इसे लेकर वह काफी रोमांचित हैं। अदाकार ने कहा कि इस साल मेरी सात फिल्में रिलीज हो रही हैं जहां मैं शीर्ष भूमिका में हूं। इसलिए हर दो महीनों में मैं एक फिल्म में दिखूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस साल सात फिल्मों में दिखेंगे वीर दास