फोटो गैलरी

Hindi Newsसीबीआई कर सकती है संदिग्ध लोगों से पूछताछ

सीबीआई कर सकती है संदिग्ध लोगों से पूछताछ

वीवीआईपी हेलीकाप्टरों की आपूर्ति के लिए 3,600 करोड़ रुपये के सौदे में रिश्वत लिए जाने के आरोपों की जांच कर रही सीबीआई द्वारा इस हफ्ते संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने की संभावना...

सीबीआई कर सकती है संदिग्ध लोगों से पूछताछ
Sun, 07 Apr 2013 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

वीवीआईपी हेलीकाप्टरों की आपूर्ति के लिए 3,600 करोड़ रुपये के सौदे में रिश्वत लिए जाने के आरोपों की जांच कर रही सीबीआई द्वारा इस हफ्ते संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने की संभावना है। सीबीआई सूत्रों ने बताया कि एजेंसी द्वारा पूर्व वायुसेनाध्यक्ष एसपी त्यागी और उनके रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए बुलाने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि उनकी योजना उन सभी आरोपियों से पूछताछ करने की है जो अभी भारत में हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि शुरुआत में किन संदिग्धों को बुलाया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि एजेंसी ने पहले ही त्यागी और अन्य आरोपियों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिए थे ताकि वे देश से बाहर नहीं जा सकें।

सीबीआई ने प्राथमिकी में 10 भारतीय नागरिकों के नाम लिए हैं। इनमें पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी, पूर्व मंत्री संतोष बागड़ोदिया के भाई सतीश बागड़ोदिया और आईडीएस इंफोटेक के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक प्रताप अग्रवाल शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें