क्रिकेट को कुछ वापस देने से खुश हूं: लक्ष्मण - क्रिकेट को कुछ वापस देने से खुश हूं: लक्ष्मण DA Image
14 नबम्बर, 2019|10:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेट को कुछ वापस देने से खुश हूं: लक्ष्मण

संन्यास ले चुके भारतीय टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद का सलाहकार बनना और कमेंटरी करना क्रिकेट को कुछ वापस करने का उनका तरीका है जिस खेल ने उन्हें सब कुछ दिया है।
    
लक्ष्मण ने कहा कि मैं विभिन्न चीजों का अनुभव कर रहा हूं। खेल में कुछ योगदान देना शानदार है क्योंकि क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया है। मेरे पास जो भी अनुभव है, मैं उसे क्रिकेटरों से साक्षा करना चाहता हूं। 
    
उन्होंने कहा कि सलाहकार के तौर पर मैं अपने अनुभव खिलाड़ियों से बांट रहा हूं। कमेंटरी के जरिये मैं दर्शकों से इनका साझा कर रहा हूं। खेल को कुछ वापसी करने का यह शानदार तरीका है। सनराइजर्स की टीम में के श्रीकांत के रूप में सह सलाहकार मौजूद हैं। टीम में टॉम मूडी मुख्य कोच और वकार यूनिस गेंदबाजी कोच हैं।
    
लक्ष्मण ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे लिए खेल को कुछ वापस देने का अच्छा मौका है और उस टीम के लिए जिसके बारे में मैं जुनूनी हूं, विशेषकर हैदराबाद के क्रिकेट क्रेजी दर्शकों के लिए।

लक्ष्मण ने कहा कि मैं पिछले दो साल से फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं था लेकिन इसमें वापसी करना अच्छा है। नवंबर और दिसंबर में इसको लेकर अनिश्चितता थी, जब हम सुनिश्चित नहीं थे कि क्या आईपीएल हैदराबाद में होगा या नहीं।
    
उन्होंने कहा कि मैं श्रीकांत के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं जो टीम के सह सलाहकार हैं। हम भाग्यशाली हैं कि टीम में कुछ शानदार व्यक्ति जैसे टॉम मूडी और वकार यूनिस शामिल हैं। लक्ष्मण ने उम्मीद जतायी कि उनके अनुभव से सनराइजर्स के युवा खिलाड़ियों को अपने खेल में सुधार करने में मदद मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्रिकेट को कुछ वापस देने से खुश हूं: लक्ष्मण