फोटो गैलरी

Hindi Newsअपर्णा सेन की अगली फिल्म में दिखेंगी मौसमी

अपर्णा सेन की अगली फिल्म में दिखेंगी मौसमी

मौसमी चटर्जी का कहना है कि वह खुद को खुशकिस्मत समझती हैं कि उन्हें बांग्ला फिल्म निर्माता अपर्णा सेन की अगली फिल्म 'गोयनार बक्शो' में अहम किरदार निभाने का मौका मिला...

अपर्णा सेन की अगली फिल्म में दिखेंगी मौसमी
Wed, 03 Apr 2013 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री मौसमी चटर्जी का कहना है कि वह खुद को खुशकिस्मत समझती हैं कि उन्हें बांग्ला फिल्म निर्माता अपर्णा सेन की अगली फिल्म 'गोयनार बक्शो' में अहम किरदार निभाने का मौका मिला है।
   
अपर्णा सेन की पिछली फिल्मों में से एक द जैपेनीज वाइफ में भी मौसमी ने एक वृद्धा का किरदार निभाया था। मौसमी ने बताया कि सिर्फ अपर्णा सेन जैसी निर्देशक ही ऐसे मसले पर सोच सकती है जो जूलरी बॉक्स के आस पास एक लड़की की कहानी बुन सकती हैं।
   
मौसमी ने कहा कि इस फिल्म के जरिये उन्होंने बालिकाबोधू के दिनों को याद करने का मौका मिला। मौसमी को इस बात का भी दुख है कि बड़े फिल्म निर्माता और निर्देशकों ने उनको अपनी फिल्मों के लिए नहीं रखा।
   
उन्होंने कहा कि मैं पी आर में विश्वास नहीं रखती। हर कोई जानता है कि मैं कैसी हूं। मेरे काम सिद्ध कर देंगे। निर्देशकों से पूछिये कि उन्होंने मेरे उम्र के उपयुक्त किसी भूमिका के लिये मुझे क्यों नहीं चुना। वहीं फिल्म निर्माता अपर्णा सेन ने कहा कि उनकी यह फिल्म समाज में महिलाओं के बदलते स्तर को दिखाती एक उदाहरण मानी जाएगी।
   
उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने एक जूलरी बॉक्स के इर्द गिर्द महिलाओं के बदलती स्थितियों और स्तर को दिखाया है। अपर्णा ने बताया कि एक समय पर आभूषण महिलाओं की आर्थिक स्वतंत्रता को दिखाते थे और इसे स्त्रीधन के रूप में जाना जाता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें