फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनिया, प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने को कहें :सिन्हा

सोनिया, प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने को कहें :सिन्हा

भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की कि वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से इस्तीफा देने को कहें और नए चुनाव...

सोनिया, प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने को कहें :सिन्हा
Tue, 02 Apr 2013 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट कर देने का सरकार पर आरोप लगाते हुए संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की कि वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से इस्तीफा देने को कहें और नए चुनाव कराएं।
   
सिन्हा ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि मैं सोनिया गांधी से कहना चाहूंगा कि अर्थव्यवस्था प्रबंधन की उनकी टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। यह टीम पिछले चार साल से मुद्रास्फीति पर काबू नहीं पा सकी है। इसने इतना अधिक खराब प्रदर्शन किया है कि वर्तमान गतिरोध समाप्त करने के लिए नए सिरे चुनाव कराने का ही विकल्प बचा है।
   
उन्होंने कहा कि मुद्दा यह नहीं है कि लोकसभा में विपक्ष के पास संख्या है या नहीं, बल्कि मुद्दा यह है कि जनता का विश्वास इस सरकार से उठ चुका है और अर्थव्यवस्था को दोबारा पटरी पर लाने के लिए दूसरी सरकार बनने के लिए इसे इस्तीफा दे देना चाहिए।
   
भाजपा नेता ने कहा कि इस सरकार से जनता का विश्वास उठ चुका है, निवेशकों का विश्वास उठ चुका है और इसीलिए अन्य सरकार को अवसर देने के लिए इसे सत्ता छोड़ देनी चाहिए।
   
उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था बहुत ही बुरी स्थिति में है और आने वाले दिनों में यह बद से बदतर होती जाएगी। इसीलिए मैं सोनिया गांधी से अपील कर रहा हूं कि कपया प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने को कहें। इस सरकार को बने रहने का अब कोई अर्थ नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें