फोटो गैलरी

Hindi Newsहमने अपनी टीम को मजबूत किया: गिलक्रिस्ट

हमने अपनी टीम को मजबूत किया: गिलक्रिस्ट

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि फ्रेंचाइजी की टीम इस साल बेहतर है जिससे उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के छठे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला है। गिलक्रिस्ट...

हमने अपनी टीम को मजबूत किया: गिलक्रिस्ट
एजेंसीMon, 01 Apr 2013 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि फ्रेंचाइजी की टीम इस साल बेहतर है जिससे उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के छठे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला है। गिलक्रिस्ट ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि यह अब नई चुनौती है। हमारे पास अब खिलाड़ियों का अलग समूह है। पिछले दो सत्र में हम अपने अंतिम मैच तक सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल थे।

वर्ष 2009 में अपनी कप्तानी में डेक्कन चार्जर्स को खिताब दिलाने वाले 41 वर्षीय गिलक्रिस्ट ने कहा कि बल्लेबाजी में युवा मनदीप सिंह, पाल वलथाटी, ल्यूक पोमरबैश सहित काफी विकल्प हैं जबकि परविंदर अवाना, प्रवीण कुमार, मनप्रीत गोनी और पीयूष चावला की मौजूदगी टीम की गेंदबाजी को मजबूत करती है।

गिलक्रिस्ट ने पिछले साल संकेत दिया था कि वह एक खिलाड़ी के रूप में आईपीएल को अलविदा कहेंगे लेकिन उन्होंने टीम प्रबंधन से बात की और अपने बचे हुए एक साल के अनुबंध को भी पूरा करने का फैसला किया। पिछले सत्र में गिलक्रिस्ट ने कप्तान और कोच दोनों की भूमिका निभाई थी लेकिन इस साल डेरेन लीमैन और डब्ल्यूवी रामन की मौजूदगी से उन्हें खिलाड़ी के रूप में वापसी करने और सिर्फ अपने खेल पर ध्यान लगाने का मौका मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें