तेलंगाना के कांग्रेसी सांसदों की जोरदार विरोध की चेतावनी - तेलंगाना के कांग्रेसी सांसदों की जोरदार विरोध की चेतावनी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेलंगाना के कांग्रेसी सांसदों की जोरदार विरोध की चेतावनी

पृथक तेलंगाना राज्य के तुरंत गठन की मांग करते हुए इस क्षेत्र के कांग्रेसी सांसदों ने आज चेतावनी दी कि सरकार द्वारा वायदा पूरा नहीं करने पर बजट सत्र के अगले चरण उनका विरोध विस्फोट रूप ले सकता है।
   
कांग्रेस सांसद पोन्नम प्रभाकर ने कहा कि हमें उम्मीद है कि सरकार पथक तेलंगाना राज्य के गठन को लेकर सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रही है लेकिन यदि ऐसा नहीं है, तो हमारा मौन सत्र के अगले चरण में विस्फोट का रूप ले सकता है।
   
उन्होंने कहा कि यह केवल जन प्रतिनिधियों का सवाल नहीं है, बल्कि क्षेत्र की जनता पूरी तरह से उद्वेलित है। लोग सड़कों पर है और अपनी जायज मांग को लेकर आंदोलन कर रहे है।
   
प्रभाकर ने कहा कि यह मुद्दा काफी पुराना है और सरकार को इसे लटकाना नहीं चाहिए और जल्द से जल्द इसकी घोषणा करनी चाहिए। हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और अब चुप नहीं रह सकते।
   
लोकसभा में आज तेलंगाना क्षेत्र के सांसद अपने स्थानों पर खड़े होकर नारेबाजी कर रहे थे। वे पोस्टर लिए हुए थे जिन पर लिखा था, पुलिस जुल्म बंद करो। सदस्यों के हंगामे के कारण आज भी प्रश्नकाल नहीं हो सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेलंगाना के कांग्रेसी सांसदों की जोरदार विरोध की चेतावनी