DA Image
21 जनवरी, 2020|5:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कभी किसी कंपनी को फायदा नहीं पहुंचाया: मोइली

पेट्रोलियम मंत्री एम वीरप्पा मोइली ने अपने परिवार के एक न्यास को कंपनियों से कथित रूप से मिले अनुदान को लेकर विवाद पर बुधवार को कहा कि उन्होंने चंदे के लिए किसी कंपनी को फायदा नहीं पहुंचाया है।

मोइली ने एक बयान में कहा कि उनके परिवार के सदस्यों द्वारा चलाया जा रहा न्यास किसान सभा ट्रस्ट उन्हीं कंपनियों से संपर्क करता है, जो सबसे निचले तबके के लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा मैं साफ करना चाहूंगा कि मैंने इस न्यास के चंदे के लिए कभी भी किसी कंपनी को कतई लाभ नहीं पहुंचाया है। मोइली ने कहा कि उनके पुत्र हर्ष पेशेवर व्यथित हैं और स्वतंत्र रूप से मोक्ष युग ऐक्सेस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कंपनी चलाते हैं। वह किसान सभा ट्रस्ट के एक न्यासी हैं।

पेट्रोलियम मंत्री ने कहा है कि उन्हें यह देखकर बेहद तकलीफ हो रही है कि उनके बेटे हर्ष, जिन्होंने एक कंपनी बनाई है और उसे पेशेवर तरीके से चलाते हैं और वह ग्रामीण भारत को संपन्न बनाने में महत्वपूर्ण योगदान कर रही है, उनकी निहित स्वार्थी तत्वों द्वारा केवल इसी लिए आलोचना की जा रही है कि वह एक राजनीतिक के पुत्र हैं।

उन्होंने कहा यह भी सही है कि हर्ष अपनी अंत:प्रेरणा से और बगैर किसी राजनैतिक उद्देश्य के सामाजिक उत्थान के लिए काम कर रहे हैं। मंत्री ने कहा एमवाईए पेशेवर तरीके से संचालित कंपनी है जो आर्थिक विकास की प्रक्रिया में पिछड़े लोगों के फायदे के लिए काम करती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:कभी किसी कंपनी को फायदा नहीं पहुंचाया: मोइली