DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनीष के कलेक्शन में बॉलीवुड का जलवा

विल्स लाइफ स्टाइल फैशन वीक (डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू) के दौरान भारत के शीर्ष फैशन डिज़ायनर मनीष मल्होत्रा के ‘थ्रेड ऑफ इमोशंस’ सीरीज़ के लिए बॉलीवुड के युवा कलाकारों सिद्धार्थ मल्होत्रा, ईशा गुप्ता और जैकलिन फर्नाडीज ने रैम्प पर जलवे बिखेरे।

मनीष के सर्वोत्कृष्ट परिधानों के साथ रैम्प पर उतरते ही इन्होंने सारी वाहवाही लूट ली। सिद्धार्थ को खास कर लड़कियों का ज्यादा समर्थन मिला जो बार-बार हर कोने से उन्हें पुकार रही थीं।

मनीष ने कहा कि ईशा, जैकलिन और सिद्धार्थ युवा, ऊर्जावान और अद्भुत हैं और मेरा कलेक्शन इसी के बारे में है। मनीष ने अपने परिधानों में पंजाब की फुलकारी कढ़ाई को स्थान दिया है।

उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों से मैं कश्मीरी धागे एवं जरी और उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव मिजान के चिकनकारी को प्रोत्साहित कर रहा हूं। डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू सिर्फ एक शुरुआत है। मेरी योजना शिल्पकारिता पर ध्यान देना तथा इसे विभिन्न फैशन सप्ताह में चर्चित हस्तियों को पहनाना है जिससे यह ज्यादा चर्चित होगा।

मनीष के कलेक्शन में साड़ी, अनारकली, टखनों तक लम्बी अनारकली और अंगरखा शामिल हैं, जबकि पुरुषों के लिए बंदगला एवं अन्य परिधान शामिल थे। इन परिधानों को जॉर्जेट, नेट और कच्चे रेशम से बनाया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनीष के कलेक्शन में बॉलीवुड का जलवा