फोटो गैलरी

Hindi Newsकाश! विक्रमादित्य की फिल्मों का निर्देशन कर पाता

'काश! विक्रमादित्य की फिल्मों का निर्देशन कर पाता'

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं कि उन्हें विक्रमादित्य से ईष्या होती है कि उनके सहनिर्माण में बन रही फिल्म ‘लुटेरा’ का निर्देशन करने का मौका उन्हें नहीं मिल...

'काश! विक्रमादित्य की फिल्मों का निर्देशन कर पाता'
Sat, 16 Mar 2013 04:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं कि उन्हें विक्रमादित्य से ईष्या होती है कि उनके सहनिर्माण में बन रही फिल्म ‘लुटेरा’ का निर्देशन करने का मौका उन्हें नहीं मिल सका।

‘लुटेरा’ के पहले पोस्टर के अनावरण के मौके पर जब कश्यप से पूछा गया कि वह किस तरह अच्छी कहानियों वाली फिल्मों का निर्देशन का मौका दूसरे निर्देशक से छीन लेने से खुद को रोक पाते हैं, उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य की फिल्मों के साथ तो यह दिक्कत मुझे हमेशा रहती है। मुझे लगता है कि उन्हें खुद निर्देशन का ख्याल छोड़कर मुझे फिल्म का निर्देशक बना देना चाहिए।

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत ‘लुटेरा’ 50 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म इस वर्ष पांच जुलाई को प्रदर्शित होने वाली है।

कश्यप स्वयं भी एक जाने-माने फिल्म निर्देशक हैं। वह कहते हैं कि भारतीय सिनेमा के लिए यह बेहतर दौर है क्योंकि आज दर्शक नए विचारों और कला फिल्मों को भी स्वीकारते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें