DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जैसी धौनी की कप्तानी वैसी ही बल्लेबाजी : अश्विन

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि महेंद्र सिंह धौनी का शानदार बल्लेबाजी फॉर्म उनकी कप्तानी में भी नजर आता है जिसकी मदद से भारत शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट जीतने में सफल रहा।
     
अश्विन ने शनिवार से यहां शुरू होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट से पूर्व संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि मैच के बाद उनसे स्वयं कहा था कि उसे भरोसा नहीं है कि वह इस प्रदर्शन को दोहरा पाएगा। मेरे कहने का मतलब है कि उसने लगभग दो सत्र में दोहरा शतक बनाया जो असाधारण है।
     
उन्होंने कहा कि उसने (धौनी) कप्तान के रूप में मैच पर शिकंजा कसा और उसके प्रदर्शन का असर मैदान पर क्षेत्ररक्षकों की सजावट और गेंदबाजी बदलाव में भी दिखा।
     
तमिलनाडु के स्पिन गेंदबाज अश्विन ने भी पहले टेस्ट में 12 विकेट चटकाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई और इसके साथ ही उनके मीडिया से बात करते हुए उनके शब्दों में वह विश्वास दोबारा आ गया जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं।   
      
स्पिनरों के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछने पर अश्विन ने कहा कि प्रतिस्पर्धा हमेशा मौजूद रहती है, यह अब भी है और जारी रहेगी। मैं इसके बारे में नहीं सोचता। ये मीडिया से जुड़े लोग हैं जो तुलना करते हो इसलिए मैं इसे लेकर परेशान क्यों होउं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जैसी धौनी की कप्तानी वैसी ही बल्लेबाजी : अश्विन