DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस-भाजपा ने किया देश का बंटाधार: शुभेंद्र

गुमला संवाददाता। माले केंद्रीय कमेटी सदस्य शुभेंदू सेन ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा देश का बंटाधार करने का काम किया है। यही कारण है कि देश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बदहाली की मार ङोल रही है। श्री सेन गुरुवार को कचहरी मैदान में आयोजित माले के धरना-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि आज झारखंड और देश को बचाने की जरूरत है।

और यह जनपक्षीय राजनीति से ही संभव है। सरकार प्रायोजित योजनाओं में लूट खसोट, भ्रष्टाचार और ज्वलंत समस्याओं को लेकर आहूत धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिला सचवि विजय कुमार सिंह ने जनदावेदारी व लड़ाई को तेज करने के लिए लोगों से गोलबंद होने का आह्वान किया। उन्होंने रेलमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि गुमला आजादी के 66 साल बाद भी रेल लाइन से नहीं जुडा। रेल लाइन और अल्यूमीनियम कारखाना की स्थापना का मुद्दे पर भाजपा-कांग्रेस जैसी पार्टियां सिर्फ अपनी राजनीतिक स्वार्थवश आंदोलन करती है।

धरना प्रदर्शन को सुरेश भगत, आदित्य सिंह, लालसाय भगत, मुस्तकीम अंसारी और गजेंद्र सिंह ने भी अपने-अपने विचारों को रखा। मौके पर बिरजानंद उरांव, विशेश्वर पासवान, शवि प्रसाद साहू, सीताराम बड़ाईक, रामसकल सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे। उतरार्ध में माले नेताओं ने सात सूत्री मांग पत्र सौंपा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस-भाजपा ने किया देश का बंटाधार: शुभेंद्र