DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गढ़वा मंडलकारा में छापेमारी, 10 मोबाइल बरामद

गढ़वा। संवाददाता। गुरुवार को मंडलकारा में की गई छापेमारी में विभिन्न बैरकों से 10 मोबाइल सहित अन्य आपत्ति जनक सामग्री जब्त किए गए। उक्त कार्रवाई डीसी आरपी सिन्हा और एसपी डॉ माइकल राज एस के संयुक्त नेतृत्व में की गई। दोपहर 12.30 बजे से शुरू हुई छापेमारी की कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली। छापेमारी सभी बैरकों में की गई।

डीसी कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता आयोजित कर उक्त पदाधिकारियों ने बताया कि छापेमारी की कार्रवाई महज रूटीन थी। ऐसी कार्रवाई आगे भी की जाती रहेगी। छापेमारी में 13 चार्जर, तीन बैटरी, छह एअर फोन और तीन किंग साइज सगिरेट भी बरामद किए गए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंडलकारा के अंदर मोबाइल सहित अन्य सामग्रियों को ले जाने जैसी कमियों को दूर करने के लिए जिला बल के जवान और पुलिस अधिकारी को तैनात किया जाएगा। उनकी तैनाती अस्थायी तौर पर होगी और जरूरत पड़े तो हर हफ्ते उन्हें बदल दिया जाएगा।

जेल के अंदर खराब पड़े सीसीटीवी और जैमर को भी दुरुस्त किया जाएगा। एसपी ने कहा कि मंडलकारा में बंद कैदियों से बात करने वाले करीब 20 लोगों की पहचान की गई है। उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। प्रेसवार्ता में डीएसपी श्रवण कुमार और सीओ सह प्रभारी काराधीक्षक प्रमोद कुमार उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गढ़वा मंडलकारा में छापेमारी, 10 मोबाइल बरामद