DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस चली गांव की ओर कार्यक्रम का शुभारंभ

लेस्लीगंज। प्रतिनिधि। प्रखंड कांग्रेस कमिटि के तत्वाधान में गुरूवार को प्रखंड के चौखड़ा गांव से कांग्रेस चली गांव की ओर कार्यक्रम की शुरूआत की गई। मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एकीकृत बिहार के पुर्व मंत्री संकेटश्वर सिंह उर्फ संतु सिंह ने कहा कि पांकी विधानसभा मे असमाजिक तत्वो को बोलबाला बढ़ गया है। सरकारी योजनाओं में लूट मची हुई है। क्षेत्र की ग्रमीण सड़के बदहाल है।

उन्होने कहा कि आजादी के बाद से ही समाज में भ्रष्ट्राचार तथा असमाजिक तत्व हावी होने लगा था। जिसकी वजह से आज समाजिक तत्व के लोग लोकतंत्र पर हो रहें हैं। उन्होने कहा कि मैं रहूं या न रहूं आप सभी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व असमाजिक तत्वो के हाथों में जाने से बचायें। उन्होने इसके लिए खासकर नवजवानो से आगे आने का आह्वान किया। जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि पांकी विधानसभा के 95प्रतिशत लोग कृषि पर निर्भर है। बावजूद वर्तमान जनप्रतिनिधि द्वारा क्षेत्र में एक भी सिचाई योजना शुरू नही करायी गई।

उन्होने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन कर वर्तमान जनप्रतिनिधि विकास का ढिंढौरा पीट रहें है। उन्होने बताया कि कांग्रेस गर्भ में पलने वाले बच्चों से लेकर मरने तक योजनाए चला रही है। कार्यक्रम में जिला महासचवि जितेंद्र कमलापुरी, तपेश्वर प्रसाद, तारकेश्वर पासवान, राजमुणि तिवारी, अम्बिका राम, जसीम खलीफा आदि ने भी अपने विचार रखें। मौके पर राजकिशोर सिंह, अम्बिका सिंह, अनूज सिंह, अजय साहू, गंगा देवी, नागेश्वर राम समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस चली गांव की ओर कार्यक्रम का शुभारंभ