DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार मार्च को होगा कथारा प्रक्षेत्र का चक्का जाम

गोमिया। प्रतिनिधि। गुरुवार को सीसीएल स्वांग परियोजना के निकट कथारा प्रक्षेत्र के प्राइवेट सिक्यूरिटी गार्ड की सभा राकोमसं (ददई गुट) की नगिरानी में हुई। अध्यक्षता ददई गुट के सीसीएल गोविंदपुर के अध्यक्ष ललन पांडेय ने की। मौके पर ददई गुट के कथारा एरिया सचवि अजय सिंह उपस्थित थे। सभा में सर्वसममति से यह निर्णय लिया गया कि चार मार्च को प्राइवेट सिक्यूरिटी गार्ड को नौकरी से बाहर करने के मुद्दे पर कथारा प्रक्षेत्र का चक्का जाम कर दिया जाएगा। इसके पूर्व दो मार्च को एकदिनी धरना दिया जाएगा।

श्री सिंह ने कहा कि सीसीएल प्रबंधन की मजदूर विरोधी नीति के कारण एक दशक से कार्यरत प्राइवेट सिक्यूरिटी को काम से बाहर कर दिया गया है। गौरतलब है कि सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र के विभिन्न परियोजना में गत दस वर्ष से कार्यरत 225 प्राइवेट गॉर्ड को 26 नवंबर 2012 से ही काम से हटा दिया गया है। इसके खिलाफ गार्ड यूनियन ने प्रबंधन के खिलाफ रैली व प्रदर्शन किया था। अध्यक्ष ललन पांडेय ने कहा कि प्रबंधन की मजदूर विरोधी नीतियों को चलने नहीं दिया जाएगा।

मौके पर शेकर पासवान, दशरथ गुप्ता, इलियास अंसारी, तुलसी यादव, गौहर मंसूरी, मंटू यादव, कमलेश प्रसाद, मनोज राम, प्रवीण कुमार, सत्येंद्र नायक, दुलाल पासवान, मुकेश पासवान, जमाल अंसारी, मनमोहीत यादव, वैद्यनाथ राम राजेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार मार्च को होगा कथारा प्रक्षेत्र का चक्का जाम