DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेम्पो पलटने से महिला की मौत

राजधनवार प्रतिनिधि। परसन ओपी क्षेत्र के धनवार-सरिया मुख्य मार्ग पर गुरुवार को एक टेम्पो के पलट जाने से 25 वर्षीय महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी। बाद में बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार ने वार्ता कर जाम हटाया। जानकारी के अनुसार मुरन निवासी अजय राय की पत्नी मंजू देवी सुबह 9 बजे दो बच्चों के साथ मनसाडीह में टेम्पो पर सवार होकर खोरीमहुआ की ओर जा रही थी।

गादी मोड़ के पास ओवरटेक करने के चक्कर में टेम्पो पलट गया, जिसमें मंजू देवी की मौत घटनास्थल पर ही गई, जबकि बच्चों को हल्की चोट आई। टेम्पो नम्बर जे एच 11 जे 1209 का चालक फरार होने में सफल रहा। सड़क जाम की खबर मिलते ही बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार, डा. बालमुकुन्द प्रसाद, थाना प्रभारी रास बिहारी लाल, परसन ओपी प्रभारी हरेराम राय घटना स्थल पर पहुंचे और समझा-बुझाकर पीड़ित परिवार को आपदा राहत के तहत 10 हजार का चेक एवं एक इंदिरा आवास देने के आश्वासन दिया।

जामकर्ताओं का नेतृत्व जिप सदस्य जयंती चौधरी, राजेन्द्र यादव, मंसूर अंसारी, रामदेव यादव, छत्रधारी वर्मा, पवन राय, शागीर अंसारी, धनिया देवी, अशोक पांडेय कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेम्पो पलटने से महिला की मौत