DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिकारी में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

एक संवाददाता। थाने के पंचानपुर ओपी अंतर्गत करेया गांव में ईंट भट्ठा के समीप मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह उसकी लाश भट्ठा से पूरब सड़क के किनारे चार फुट गड्ढे में उसकी लाश मिली। मृतक की पहचान कोंच थाने के पाली गांव के लालकेश्वर मांझी उर्फ फागू मांझी (50 वर्ष) के रूप में की गई।

लाश मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ गया-दाउदनगर मार्ग पर रानीबिगहा केपास जाम कर उचित मुआवजा और दोषियों के विरुद्ध कड़ीकार्रवाई की मांग की। गया के एएसपी शफीउल हक जाम स्थल पहुंचकर लोगों को समझाकर जाम हटावाया। एएसपी ने परिजनोंऔर ग्रामीणों की घटना में शामिल लोगों को जल्द से जल्द पहचानकर पकड़ने का आश्वासन दिया। एएसपी ने बताया कि फागू मांझीकी हत्या पीटकर की गई है। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकेमाथे और सीने पर भारी चीज से मारा गया है।

पंचानपुर ओपीअध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने बताया कि मृतक के बेटा संजय मांझीके ब्यान पर कनक ईंट भट्ठा के मालिक कोंच थाना के चिचौरागांव के संतन सिंह और पंचानपुर ओपी के मोहम्मदपुर गांवके गया सिंह के खिलाफ सहयोगियों के साथ मिलकर पिता कीहत्या का आरोप लगाया है। दोनों अरोपित भट्ठा के पार्टनर हैं। एफआईआर में कहा गया है कि दो-तीन साल पहले फागू ने कनक ईंट भट्ठा पर काम किया था। काम के एवज में 12 हजार रुपएमजदूरी बकाया था। पैसा मांगने पर हमेशा टाल दिया जातारहा।

बुधवार को उक्त भट्ठा पर डेरा पूजा के लिए फागू कोआमंत्रित किया गया था। निमंत्रण पर गए लालकेश्वर की हत्या करदी गई। पुलिस ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दीगई है। दोषियों को जल्द ही गिरफ्तर कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टिकारी में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या