DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रौशनगंज बलास्ट: गुरुवार को भी पकड़ा गया एक नक्सली

निज संवाददाता शेरघाटी। रौशनगंज आतंकी हमले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इस कांड में पकड़े जाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। गुरुवार को हुई ताजा गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए शेरघाटी के डीएसपी राजेश कुमार ने सिर्फ इतना बताया कि पकड़ में आए युवक से पूछताछ की जा रही है।

ताजा गिरफ्तारी से पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिलने की उम्मीद है। इससे पूर्व बुधवार को भी रौशनगंज थाने के उचला गांव के राजाराम प्रसाद, रामबरण कुमार और सुनील कुमार सहित तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया था। तीनों को पूछताछ के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया गया, जबकि हादसे के दिन ही घटनास्थल के निकट से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों क्रमश: अनिल यादव और सुधीर भुइयां (दोनों निवासी मदनपुर थानाक्षेत्र) को गिरफ्तार किया था। पुलिस के दावे के मुताबिक उनके पास से नक्सली दस्तावेज मिले थे और वे घटनास्थल की गतिविधियों का मुआयना कर रहे थे।

पाठक अवगत हैं कि गत 22 फरवरी की दोपहर भाकपा माओवदी के एक हथियारबंद दस्ते ने बालासोत से रौशनगंज जाने वाली मोरम सड़क में उचला गांव के नजदीक प्लांट किए गए विस्फोटक को उड़ाकर छह पुलिसकर्मियों सहित आठ लोगों की जान ले ली थी। हादसे में मारे गए तमाम लोग एक पुलिस जीप में सवार थे। पुलिस ने इस हादसे पर गंभीर रूख अख्तियार करते हुए न सिर्फ हादसे की जांच के लिए स्मार्ट अफसरों को लेकर एक एसआईटी का गठन किया है, बल्कि दिन-रात छापेमारियों का दौर भी चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रौशनगंज बलास्ट: गुरुवार को भी पकड़ा गया एक नक्सली