DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौगाईं में आरटीपीएस काउंटर की बंदी पर हंगामा

डुमरांव/चौगाईं नि.सं./सं.सू.। चौगाईं में पंद्रह दिनों से बंद आरटीपीएस काउंटर गुरुवार को हंगामे की वजह बन गया। उग्र लोगों ने जमकर बवाल काटा। ‘सीओ मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। हंगामा कर रहे लोगों की शिकायत थी कि प्रखंड कार्यालय का आरटीपीएस काउंटर पूरे फरवरी माह डिस्टर्ब रहा। पंद्रह दिनों से तो काउंटर खुला ही नहीं। इसके चलते जाति, आवास और आय जैसे प्रमाण पत्र नहीं बन पा रहे हैं।

खामियाजा आम आदमी भुगत रहा है। लगातार दौड़ लगाकर थक चुके लोगों का धर्य गुरुवार को जवाब दे गया और हंगामा शुरू हो गया। आक्रोशित लोगों ने सीओ ऑफिस का घेराव किया और सीओ मुर्दाबाद के नारे लगाए। सूचना मिलने पर बीडीओ शाहिद जमाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने जल्द ही समस्या के समाधान का भरोसा दिया। डीएम के निर्देश के इंतजार में ठप है कामबताया जाता है कि जेनरेटर संचालक को आठ माह से पैसे का भुगतान नहीं किया गया है।

लिहाजा उसने जेनरेटर बंद कर दिया है। यही वजह है कि आरटीपीएस कार्यालय का सारा काम ठप पड़ गया है। इस बाबत सीओ सिद्धनाथ प्रसाद ने बताया कि इस आशय की जानकारी एक फरवरी को ही जिलाधिकारी के पास भेज दी गई थी। फिलहाल उनके निर्देश का इंतजार किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चौगाईं में आरटीपीएस काउंटर की बंदी पर हंगामा