DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यायालय मुंशी का अपहरण, हत्या की आशंका

नवगछिया, निज संवाददाता। नवगछिया व्यवहार न्यायालय के मुंशी राजेन्द्र कॉलोनी निवासी अशोक कुमार सिंह बीते 20 फरवरी से लापता है। परिजनों को आशंका है कि उनकी हत्या कर दी गई है। इस संबंध में मुंशी के पुत्र रवि कुमार ने नवगछिया थाना में 25 फरवरी को लिखित आवेदन दिया है। मुंशी अशोक कुमार सिंह खगडिम्या के निवासी हैं तथा राजेन्द्र कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। न्यायालय में प्राइवेट मुंशी के रूप में काम करते हैं।

रवि ने बताया कि 20 फरवरी को श्रीपुर की पारो देवी अपने पति के दुर्घटना मुआवजा के कागजात दिखाने के लिए बुलाकर श्रीपुर ले गई थी। उस दिन से वे लौटकर वापस नहीं आये। उसने बताया कि परो देवी के पति झंगला शर्मा की मृत्यु दुर्घटना में हुई थी। मुआवजे के लिए वाहन मालिक के खिलाफ मुकदमे की देखरेख मुंशी अशोक कुमार सिंह ही करते थे। रवि ने आशंका जताई कि पिता की हत्या वाहन मालिकों द्वारा करवायी जा सकती है।

घटना की सूचना थाना पर पुत्र रवि द्वारा दर्ज करने पर नवगछिया पुलिस श्रीपुर गई थी लेकिन महिला गांव से फरार थी। पुलिस के प्रति उदासीनता का आरोप लगाते हुए परिजनों ने रक्षा की गुहार लगाई है। मुंशी के घर पर मातम छाया हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:न्यायालय मुंशी का अपहरण, हत्या की आशंका