अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयरचीफ मार्शल त्यागी का बयान, ईश्वर मेरे साथ है

वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे में दलाली लेने के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व वायुसेना प्रमुख एयरचीफ मार्शल एसपी त्यागी को भरोसा है कि वह जल्दी ही कठिन समय के दौर से बाहर आ जाएंगे।

इटली की अगस्तावेस्टलैंड से 12 हेलीकॉप्टरों के 3600 करोड रुपये के सौदे में 362 करोड रुपये की दलाली खाए जाने के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अपनी आरंभिक जांच के दायरे में एयरचीफ मार्शल त्यागी और दस अन्य को शमिल किया है।

इनमें चार कंपनियों के नाम भी शामिल हैं। आरंभिक जांच में पूर्व वायुसेना प्रमुख के अलावा उनके रिश्तेदार जूली त्यागी, डोक्सा त्यागी और संदीप त्यागी को भी शामिल किया गया है।

सीबीआई की जांच में नाम आने के बाद अपने फेसबुक अपडेट में एयरचीफ मार्शल त्यागी ने लिखा है...पहले गोली दागो, फिर बात करो। आज ना जाने कैसे दौर में में जी रहे हैं हम।

अपने दोस्तों से मिल रहे नैतिक समर्थन का आभार प्रकट करते हुए पूर्व वायुसेना प्रमुख ने कहा कि अब मुझे महसूस हो रहा है कि ईश्वर मेरे साथ है। देखो मेरे दोस्त किस तरह मेरा साथ दे रहे हैं।

पूर्व वायुसेना प्रमुख ने माना है कि उनके लिए यह समय खराब चल रहा है, लेकिन उन्हें विश्वास है कि वह मुसीबत से उबर जाएंगे। उन्होंने एक प्रतिक्रिया में लिखा, बेशक यह कठिन वक्त है। लेकिन हम इस कठिनाई से उबर जाएंगे। आप सबके समर्थन का आभारी हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एयरचीफ मार्शल त्यागी का बयान, ईश्वर मेरे साथ है