फोटो गैलरी

Hindi Newsराजा की अपील पर जेपीसी करेगी फैसला: कांग्रेस

राजा की अपील पर जेपीसी करेगी फैसला: कांग्रेस

कांग्रेस ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा की 2जी स्पैक्ट्रम मामले में बतौर गवाह जेपीसी के समक्ष पेश होने को लेकर लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार से की गई अपील पर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि जेपीसी फैसला...

राजा की अपील पर जेपीसी करेगी फैसला: कांग्रेस
Sat, 23 Feb 2013 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने शनिवार को पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा की 2जी स्पैक्ट्रम मामले में बतौर गवाह संयुक्त संसदीय समिति के समक्ष पेश होने को लेकर लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार से की गई अपील पर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि जेपीसी उनकी अपील पर फैसला करेगी।

पार्टी प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि जेपीसी उनकी अपील पर फैसला करेगी। इस प्रकार की अपील को स्वीकार करने का अधिकार जेपीसी को है। वह अपने फैसले पूरी तरह स्वतंत्र तरीके से लेती है। वह लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार से की गई राजा की अपील पर मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे। राजा ने अपील की है कि उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए जेपीसी के समक्ष पेश होने की अनुमति दी जाए।

इस बीच एक अन्नाद्रमुक नेता ने भी इस मुद्दे से पल्ला झाड लिया। अन्नाद्रमुक, द्रमुक की धुर विरोधी है जिससे राजा ताल्लुक रखते हैं। कुछ दिन पहले ही अटार्नी जनरल जीई वहानवती द्वारा स्पैक्ट्रम घोटाले से संबंधित विभिन्न मुद्दों के लिए राजा को आरोपित किए जाने पर राजा ने यह कदम उठाया है। पूर्व मंत्री ने कल मीरा कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें इस संबंध में एक आवेदन सौंपा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें