ऑस्ट्रेलिया को कम करके आंकना गलती होगी: ओझा - ऑस्ट्रेलिया को कम करके आंकना गलती होगी: ओझा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया को कम करके आंकना गलती होगी: ओझा

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज अभ्यास मैच में स्पिन गेंदबाजों को खेलने में भले ही नाकाम रहे लेकिन भारत के बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा का मानना है कि माइकल क्लार्क की अगुवाई वाली टीम को किसी भी स्तर पर कम करके आंकना भूल होगी।

भारतीय स्पिनर आर अश्विन और ओझा पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर पाए थे इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 फरवरी से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरतना चाहते हैं।

ओझा ने आईबीएन लाइव को दिए गए साक्षात्कार में कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई भी आसान प्रतिद्वंद्वी नहीं होता है। ऑस्ट्रेलिया की टीम युवा है लेकिन काफी प्रतिभाशाली है। कोई भी टीम किसी दिन हावी हो सकती है इसलिए आत्ममुग्ध बनकर नहीं रहा जा सकता। हमें जीत के लिए बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत अच्छी है और यह दो अच्छी टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होगा।

ओझा ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया को रिकी पोंटिंग और माइकल हसी की कमी खलेगी लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अपने साथियों को क्लार्क, शेन वाटसन और डेविड वार्नर से सतर्क रहने की सलाह दी। अब तक 20 टेस्ट मैचों में 95 विकेट लेने वाले ओझा ने कहा कि पोंटिंग और हसी दोनों बहुत अच्छे बल्लेबाज थे। ऑस्ट्रेलिया को उनकी कमी खलेगी लेकिन उसके पास सक्षम खिलाड़ी हैं। कप्तान माइकल क्लार्क शानदार फार्म में हैं। शेन वाटसन और डेविड वार्नर भी खुद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में स्थापित कर चुके हैं। इसलिए उनकी बल्लेबाजी लाइनअप अच्छी है। आप किसी भी कीमत पर उन्हें कम करके नहीं आंक सकते हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया को कम करके आंकना गलती होगी: ओझा