DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिंसा की शिकार युवती को अस्पताल से छुट्टी मिली

दक्षिणी दिल्ली में दुष्कर्म का प्रयास विफल करने वाली युवती को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन अभी भी वह बातचीत करने में असमर्थ है। हमलावर ने युवती के मुंह में लोहे की रॉड डाल दी थी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, ''गले का दो आपरेशन करने के बाद चिकित्सकों ने युवती को अस्पताल से छुट्टी दे दी, लेकिन अभी भी वह बातचीत करने के लायक नहीं हो पाई है। कुल मिलाकर उसकी हालत अब बेहतर है।''

अखिल भारतीय अयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों ने हालांकि पीडिम्ता की स्थिति के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

अनिल कुमार (26) ने सोमवार 8:30 बजे युवती को दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में स्थित घर में अकेली पा कर दुष्कर्म का प्रयास किया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया ''आरोपी केबल का मासिक किराया वसूलने के लिए गया था। दुष्कर्म की कोशिश पर जब युवती ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया तब आरोपी ने उसके मुंह में सरिया डाल दिया।''

युवती की चीख पुकार सुनकर पड़ाेसी उसकी मदद के लिए वहां जमा हो गए, लेकिन कुमार वहां से भागने में कामयाब हो गया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली में दिसंबर महीने में चलती बस में दिल दहला देने वाली सामूहिक दुष्कर्म की घटना के दो माह से भी कम समय के भीतर यह घटना घटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिंसा की शिकार युवती को अस्पताल से छुट्टी मिली