मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा: रैना - मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा: रैना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा: रैना

सुरेश रैना एकदिवसीय मैचों में भले ही फिनिशर की भूमिका निभाते रहे हैं, लेकिन बायें हाथ के इस बल्लेबाज का मानना है कि उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने से कोई परहेज नहीं। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें अपनी पारी को लेकर बेहतर रणनीति बनाने तथा भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने का मौका मिलेगा।

रैना ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को यहां होने वाले पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा कि निश्चित तौर पर मैं ुपरी क्रम में बल्लेबाजी करना चाहूंगा। यदि मुक्षे मौका दिया जाता है तो मैं अपना शत प्रतिशत योगदान दूंगा क्योंकि इससे मुक्षे अधिक ओवर खेलने का मौका मिलेगा। मैंने पांचवें, छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है जहां आपको आखिर तक बल्लेबाजी करने की जरूरत पड़ती है।

भारत ने अभी श्रृंखला में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर रखी है। रैना भले ही भारत की वनडे टीम का अहम हिस्सा है, लेकिन उनका टेस्ट औसत 30 से कम है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज को हालांकि टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि यदि आप मेरे टेस्ट प्रदर्शन की बात कर रहे हैं तो मैंने अपनी पिछली तीन पारियों में से एक में अर्धशतक बनाया था। मेरा मानना है कि मैं टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा: रैना