फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहली को मेरी गेंद खेलने में हुई परेशानी: जुनैद

कोहली को मेरी गेंद खेलने में हुई परेशानी: जुनैद

पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने कहा कि उन्हें पता था कि भारतीय टीम के विराट कोहली को उनकी लाइन और लेंथ समझने में दिक्कत...

कोहली को मेरी गेंद खेलने में हुई परेशानी: जुनैद
Tue, 22 Jan 2013 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ कुछ समय पहले संपन्न एकदिवसीय श्रृंखला में विराट कोहली पर दबदबा बनाने के बाद पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने कहा कि उन्हें पता था विरोधी टीम के इस बल्लेबाज को उनकी लाइन और लेंथ समझने में दिक्कत होगी।
     
तीनों एकदिवसीय मैचों में कोहली को जुनैद ने ही आउट किया था। जुनैद ने दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम की रवानगी से पहले कहा कि मुझे याद है कि एकदिवसीय श्रृंखला से पहले कोहली और मेरी मुलाकात हुई और उसने मुझे कहा कि वह अपने शॉट खेलेगा और मेरे खिलाफ रन बनाएगा।
     
उन्होंने जियो न्यूज से कहा कि उसकी प्रतिष्ठा को देखते हुए मैं थोड़ा आशंकित हुआ, लेकिन जब मैंने पहले एकदिवसीय मैच में गेंदबाजी शुरू की, तो सब कुछ मेरे लिए सही होता चला गया। मुझे पता था कि उसे मेरी लाइन और लेंथ समझने में दिक्कत होगी और मैंने उसे खाता खोलने से पहले ही बोल्ड कर दिया।
     
जुनैद ने कहा कि अगले दो मैचों में भी हमारी प्रतिद्वंद्विता जारी रही और उसे सस्ते में पवेलियन भेजकर हमेशा मनोबल बढ़ता है क्योंकि वह स्तरीय बल्लेबाज है। जुनैद ने उस श्रृंखला में तीन मैचों में आठ विकेट चटकाए थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें