फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल का दर्जा बढ़ने से फर्क नहीं पड़ेगा: भाजपा

राहुल का दर्जा बढ़ने से फर्क नहीं पड़ेगा: भाजपा

भाजपा ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस में राहुल गांधी का दर्जा बढ़ाकर उन्हें दूसरे स्थान पर लाए जाने से उसके लिए कोई चुनौती उत्पन्न नहीं...

राहुल का दर्जा बढ़ने से फर्क नहीं पड़ेगा: भाजपा
Sat, 19 Jan 2013 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस में राहुल गांधी का दर्जा बढ़ाकर उन्हें दूसरे स्थान पर लाए जाने से उसके लिए कोई चुनौती उत्पन्न नहीं होगी। भाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस में नंबर दो बनाए जाने की घोषणा कोई आश्चर्य नहीं है। वह पहले से ही सोनिया गांधी के बाद नंबर दो हैं। वह कोई नंबर तीन नहीं थे जिन्हें ऊपर लाकर नंबर दो किया गया है। केवल नेहरू-गांधी परिवार का ही कोई नंबर दो हो सकता है।

कांग्रेस ने कहा कि पार्टी कार्यसमिति ने राहुल गांधी को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाए जाने के एके एंटनी के प्रस्ताव का सर्वसम्मति से समर्थन किया गया। भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि इस निर्णय से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा। यदि वह कांग्रेस के अध्यक्ष भी बन जाए तो भी भाजपा के लिए कोई खतरा नहीं होगा। कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने इसे पार्टी का अंदरूनी मामला करार देते हुए कहा कि इसका कोई राजनीतिक प्रभाव नहीं पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें