फोटो गैलरी

Hindi Newsचोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद

चोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान दिसंबर 2011 में चोटिल हुए तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भरोसा जताया कि वह अगले कुछ महीनों में वापसी करेंगे। उनकी पीठ में चोट है। पंजाब के खिलाफ नाकआउट रणजी मैच से...

चोटिल आरोन को जल्द टीम में वापसी की उम्मीद
एजेंसीSat, 05 Jan 2013 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान दिसंबर 2011 में चोटिल हुए तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भरोसा जताया कि वह अगले कुछ महीनों में वापसी करेंगे। उनकी पीठ में चोट है। पंजाब के खिलाफ नाकआउट रणजी मैच से पहले झारखंड के अभ्यास सत्र के दौरान मौजूद आरोन ने कहा कि मैं अच्छी तरह उबर रहा हूं और दो से तीन महीने में मैदान पर उतरने की उम्मीद है।

पीठ की चोट के कारण आरोन 2011-12 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी नहीं जा पाए थे। उन्होंने बताया कि वह बेंगलूर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उपचार करा रहे हैं और उन्होंने अपने स्वास्थ्य में सुधार पर संतोष जताया। इस तेज गेंदबाज ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्होंने इसके बाद आईपीएल के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की।

उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए आठ मैचों में इतने ही विकेट चटकाए लेकिन पीठ का दर्द दोबारा उबरने पर उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी लौटना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें