फोटो गैलरी

Hindi Newsमनमोहन के बाद अब शीला पर बरसा सोशल मीडिया

मनमोहन के बाद अब शीला पर बरसा सोशल मीडिया

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अभी ठीक है टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचनाओं का शिकार बने ही थे कि अगली बारी दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की...

मनमोहन के बाद अब शीला पर बरसा सोशल मीडिया
Sat, 29 Dec 2012 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अभी ठीक है टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचनाओं का शिकार बने ही थे कि अगली बारी दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की थी। सामूहिक बलात्कार की शिकार युवती की मौत पर अपने बयान के अंत में शीला ने भी प्रधानमंत्री जैसी टिप्पणी कर दी। सिंगापुर के एक अस्पताल में युवती के निधन पर शोक जताते हुए शीला ने संवाददाताओं के समक्ष बयान पढ़ने के बाद कहा कि इट्स ओके (ठीक है)।

किसी रिकार्डिंग के बाद इस तरह की टिप्पणी आम बात है, लेकिन सोशल नेटवकिग साइट टि्वटर पर लोगों ने शीला की टिप्पणी पर आपत्ति की है। एक ट्वीट में कहा गया कि शीला ने वही कर दिया जो प्रधानमंत्री ने किया (सीएम डज अ पीएम)।

एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि शीला दीक्षित को बालीवुड में हाथ आजमाना चाहिए। युवती की मौत पर बयान के बाद उन्होंने कहा कि इज इट ओके (क्या यह ठीक है)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजेन्दर गुप्ता ने यह कहते हुए शीला की आलोचना की कि इससे एक त्रासदी पर उनकी संवेदनहीनता का पता चलता है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।
 
भाकपा राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी इस टिप्पणी के लिए शीला की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा पाए लोगों को अधिक मानवीय होना चाहिए। दिल्ली सामूहिक बलात्कार घटना पर राष्ट्र के नाम टेलीविजन पर दिए संदेश के समाप्त होने पर प्रधानमंत्री ने पूछताछ वाले अंदाज में टिप्पणी की थी, ठीक है इसकी सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें