फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के संबंध में NDA करेगा निर्णय: शरद यादव

मोदी के संबंध में NDA करेगा निर्णय: शरद यादव

शरद यादव ने कहा है कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश किया जाता है, तो राजग ही उस पर कोई निर्णय...

मोदी के संबंध में NDA करेगा निर्णय: शरद यादव
Thu, 27 Dec 2012 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के संयोजक एवं जनता दल(यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश किया जाता है, तो राजग ही उस पर कोई निर्णय लेगा।
    
जनता दल नेता मामा बालेश्वर दयाल की 14वीं पुण्य तिथी पर उनके गह ग्राम बामनिया पहुंचे शरद यादव ने राजस्थान, मप्र और गुजरात से बडी संख्या में पहुंचे आदिवासियों को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि अभी तो भाजपा ने ही नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश करने के बारे में कुछ तय नहीं किया है।
    
उनसे पूछा गया था कि यदि भाजपा द्वारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में पेश किया जाता है तो राजग क्या उन्हें मान्यता देगा। यादव ने कहा कि यदि भाजपा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रुप में पेश करती है और यह मामला राजग के विचार के लिये आता है तो संस्थागत निर्णय लिया जायेगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें