फोटो गैलरी

Hindi Newsसामूहिक बलात्कार की पीड़िता की हालत फिर बिगड़ी

सामूहिक बलात्कार की पीड़िता की हालत फिर बिगड़ी

राजधानी में पिछले रविवार को चलती बस में सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई 23 वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा की हालात गंभीर बनी रहने की वजह से उसे रविवार को फिर वेंटिलेटर पर रखा गया। इस छात्रा को शुक्रवार से...

सामूहिक बलात्कार की पीड़िता की हालत फिर बिगड़ी
एजेंसीSun, 23 Dec 2012 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी में पिछले रविवार को चलती बस में सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई 23 वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा की हालात गंभीर बनी रहने की वजह से उसे रविवार को फिर वेंटिलेटर पर रखा गया।

इस छात्रा को शुक्रवार से वेंटिलेटर से हटा दिया गया था, लेकिन कुछ सांस संबंधी समस्याओं के कारण उसे आज शाम फिर वेंटिलेटर पर रखा गया। सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर बी़ डी़ अथानी ने कहा कि हम उसके लिए सभी जांच और प्रक्रियाएं अपना रहे हैं। उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि चिकित्सकों ने कुछ परेशानी के बाद उसे शाम में वेंटिलेटर पर रखा। चिकित्सकों ने कल कहा था कि पीडिम्ता मानसिक रूप से मजबूत एवं अपने भविष्य के प्रति आशावान है और उसने बातचीत करनी शुरू कर दी है। उन्होंने यह भी कहा था कि वे लड़की को कड़ी एंटीबायोटिक दवाएं दे रहे हैं और स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए ये दोनों कारक जरूरी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें