उल्फा से संबंध रखने के आरोप में असमी मजदूर गिरफ्तार - उल्फा से संबंध रखने के आरोप में असमी मजदूर गिरफ्तार DA Image
17 नबम्बर, 2019|8:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उल्फा से संबंध रखने के आरोप में असमी मजदूर गिरफ्तार

उल्फा से संदिग्ध संपर्कों के मामले में असम के तीन मजदूरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार इन लोगों के पास से मोबाइल फोन बरामद किए गए, जिनमें महत्वपूर्ण उल्फा नेताओं और उग्रवादी संगठन द्वारा असम में आयोजित की गई परेड की तस्वीरें थीं।

गिरफ्तार लोगों की पहचान हेमंत गोगोई (22), धनियाम गोगोई (53) और विद्युत चेतिया (18) के रूप में हुई है। उन्हें बुधवार को हिरासत में लिया गया और देर शाम उनकी गिरफ्तारी दर्ज की गई। सूत्रों ने बताया कि उन्हें गुरुवार को प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

पूछताछ के आधार पर पुलिस एक व्यक्ति की तलाश कर रही है। इस व्यक्ति के बारे में माना जाता है कि उसने इन लोगों को उल्फा से संबंधित तस्वीरें और समूह गान वाला मेमोरी कार्ड दिया था, ताकि प्रवासी मजदूरों में उल्फा की विचारधारा का प्रचार किया जा सके। पुलिस ने जिले के कान्हिरापल्ली स्थित उस जगह की भी तलाशी ली, जहां वे कई महीने से काम कर रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार लोगों पर दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41-ए के तहत आरोप लगाया गया है। केरल में निर्माण क्षेत्र में पूर्वोत्तर के हजारों प्रवासी मजदूर काम करते हैं। इनमें से अधिकतर असम, ओडिशा और पश्चिम बंगाल से हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उल्फा से संबंध रखने के आरोप में असमी मजदूर गिरफ्तार