अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चंद्रबाबू का स्वास्थ्य अच्छा, फिर शुरू करेंगे पदयात्रा

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू का स्वास्थ्य ठीक है। उनके पुत्र नारा लोकेश ने आज यह जानकारी दी। लोकेश ने गडवाल में आज शाम घोषणा की, मेरे पिता का स्वास्थ्य बेहतर है। चिंता करने की कोई वजह नहीं है। उनकी पदयात्रा जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि उनके पिता के तबियत का ब्यौरा डॉक्टर की रिपोर्ट मिलने के बाद जारी किया जाएगा।

तेदेपा प्रमुख ने आंध्र प्रदेश के महबूबनगर जिले में चल रहे अपने पैदल मार्च वस्तुना मीकोसम से एक दिन का विराम लिया। उन्हें यह विराम अपनी पीठ में हल्की चोट के कारण लेना पड़ा। तेलुगू फिल्मों के स्टार एनटीआर जूनियर, चंद्रबाबू के भतीजे और नवोदित अभिनेता नारा रोहित सहित अन्य नेता आज तेदेपा सुप्रीमो को देखने गडवाल पहुंचे। महबूबनगर प्रशासन के अधिकारी भी विपक्ष के नेता के स्वास्थ्य का जायजा लेने के लिए आए।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि गडवाल में बीती रात्रि उनकी पीठ की जांच करने वाले विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने कहा कि उन्हें हल्की चोट आई है और हड्डी नहीं टूटी है। उनके मांसपेशियों में खिंचाव है। नायडू इस समय गडवाल में ही ठहरे हुए हैं।

तेदेपा सूत्रों के अनुसार बीती रात गिर जाने के कारण नायडू दर्द से पीड़ित हैं। उनकी मांसपेशी में भी खिंचाव है। हालांकि, नायडू आज भी अपना पैदल मार्च जारी रखना चाहते थे, लेकिन डॉक्टरों की सलाह और पार्टी नेताओं के कहने पर वह एक दिन का विश्राम करने के लिए सहमत हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री को कल देर रात गडवाल में जनसभा के दौरान अचानक मंच ढह जाने के कारण चोट लगी है। घटना के तुरंत बाद नायडू करीब एक किलोमीटर तक चले, लेकिन पीठ में जबर्दस्त दर्द के कारण उन्हें रुकना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चंद्रबाबू का स्वास्थ्य अच्छा, फिर शुरू करेंगे पदयात्रा