फोटो गैलरी

Hindi Newsटी20 की सफलता दोहराना है मेरा लक्ष्य : रोहित

टी20 की सफलता दोहराना है मेरा लक्ष्य : रोहित

भारतीय टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि टी20 क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन को वह खेल के अन्य प्रारूपों टेस्ट और वनडे में भी दोहरा...

टी20 की सफलता दोहराना है मेरा लक्ष्य : रोहित
Thu, 11 Oct 2012 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि टी20 क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन को वह खेल के अन्य प्रारूपों टेस्ट और वनडे में भी दोहरा पाऐंगे।
 
दक्षिण अफ्रीका में चल रही मौजूदा चैंपियन्स लीग टी20 में मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी रोहित का इस वर्ष वनडे में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। रोहित ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि टी20 के अपने प्रदर्शन को मैं वनडे और टेस्ट में भी बरकरार रख पाऊंगा।
 
मौजूदा वर्ष में 13 वनडे मैचों में महज एक अर्धशतक की बदौलत 164 रन बनाए। इतना ही नहीं रोहित का प्रदर्शन श्रीलंका में वनडे सीरीज के दौरान बेहद ही खराब था जहां वह अपनी पांच पारियो में महज 13 रन ही अपने खाते में जोड़ पाए थे।
 
भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि मैंने कई क्रमों में बल्लेबाजी की है। मुझे किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने में कोई आपत्ति नहीं है। एक पेशेवर खिलाड़ी होने के नाते में मैं वनडे में अपने हालिया प्रदर्शन को लेकर कोई बहाना नहीं बना सकता हूं। मैं मानता हूं कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया का दौरा मेरे लिए काफी निराशाजनक था।
 
गौरतलब है कि श्रीलंका दौरे के दौरान खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित न सिर्फ आलोचकों के निशाने पर आ गए थे बल्कि टीम में उनकी जगह को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे थे। हालांकि इसके बावजूद दाएं हाथ के बल्लेबाज को टीम में बनाए रखा गया।
 
रोहित ने कहा कि मुझे अपनी टीम और कप्तान से पूरा समर्थन हासिल है। मैंने जरूर कुछ अच्छा किया होगा जिसके बदले मुझे इस प्रकार का समर्थन मिल रहा है। मैं भी टीम में बने रहने के लिए पूरा प्रयास कर रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें