फोटो गैलरी

Hindi Newsएशियाई अमेरिकियों का समूह ओबामा को दे रहा है समर्थन

एशियाई अमेरिकियों का समूह ओबामा को दे रहा है समर्थन

एशियाई अमेरिकी नागरिकों के एक संगठन ने इस साल नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में बराक ओबामा की उम्मीदवारी को समर्थन देने का फैसला किया...

एशियाई अमेरिकियों का समूह ओबामा को दे रहा है समर्थन
Sat, 01 Sep 2012 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

एशियाई अमेरिकी नागरिकों के एक संगठन ने इस साल नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में बराक ओबामा की उम्मीदवारी को समर्थन देने का फैसला किया है।
   
इस संगठन ने देश में उनके प्रशासन द्वारा अपने समुदाय के लिए किये गये प्रयासों की सराहना की। लॉस एंजिलिस में 26 अगस्त को आयोजित एक सम्मेलन में नेशनल एशियन अमेरिकन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी ने अपने प्रतिनिधियों के बीच एक गुप्त मतदान के माध्यम से सर्वसम्मति से ओबामा को समर्थन करने का निर्णय लिया।
   
एनएएपीसी ने कल एक बयान में कहा कि अपने पहले कार्यकाल के दौरान ओबामा ने एक्सक्यूटिव ऑर्डर 11246 को एपीए में परिवर्तित करना शुरू किया। ऐसे में एशियाई अमेरिकियों को अपनी क्षमता और दक्षता के आधार पर कार्यस्थलों पर आगे बढ़ने का बराबरी का अवसर मिला।

उन्होंने कहा कि अमेरिका के इतिहास में यह पहली बार हुआ कि किसी राष्ट्रपति ने ईओ 11246 को एशियाई अमेरिकियों के वास्ते लागू करने के लिए काम किया।
   
बुश के कार्यकाल में श्रम मंत्री ईलैनी चाओ ने 80-20 और अन्य एशियाई अमेरिकी संगठनों द्वारा बार-बार अपील किये जाने के बावजूद ईओ 11246 को लागू करने से इंकार कर दिया था।
   
एनएएपीसी ने कहा कि ओबामा ने संघीय अदालतों में कई प्रख्यात एशियाई अमेरिकी न्यायविदों को भी नियुक्त किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें