फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेरिका में कार दुर्घटना में 5 भारतीयों की मौत

अमेरिका में कार दुर्घटना में 5 भारतीयों की मौत

अमेरिका में शुक्रवार को ओकलाहोमा शहर के नजदीक हाईवे पर एक दुर्घटना में हैदराबाद के पांच भारतीय सॉफ्टवेयर व्यवसायियों की मौत हो गई। इन व्यवसायियों की कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक-ट्रेलर से टकरा गई थी...

अमेरिका में कार दुर्घटना में 5 भारतीयों की मौत
एजेंसीSat, 11 Aug 2012 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में शुक्रवार को ओकलाहोमा शहर के नजदीक हाईवे पर एक दुर्घटना में हैदराबाद के पांच भारतीय सॉफ्टवेयर व्यवसायियों की मौत हो गई। इन व्यवसायियों की कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक-ट्रेलर से टकरा गई थी और उसमें आग लग गई थी।

राजमार्ग पुलिस की ओर से बताया गया है कि इंटरस्टेट 235 पर दक्षिण की ओर जा रही कार पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था, वह दक्षिण की ओर जाने वाले आई-35 हाईवे पर जाने का प्रयास कर रहा था। कार सड़क पर उछली और आई-4० मार्ग से आई-35 पर आ गई। वह एक ट्रक से टकराई और ट्रेलर के नीचे चली गई और उसमें आग लग गई।

कार में बैठे पांचों लोगों को वहां से बाहर निकाला गया लेकिन उन सभी की मौत हो चुकी थी। ट्रक के चालक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। मारे गए लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टीएएनए) ने मृतकों के एक मित्र के हवाले से ये नाम जसवंत रेड्डी सुब्बायागरी, फनिंद्रा गडेम्, अनुराग अंथाती, श्रीनिवास रवि व वेंकट बताए हैं।

टीएएनए अध्यक्ष प्रसाद थोटाकुरु ने कहा कि उनका संगठन पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मृतकों के परिवारों को सूचित करने व उनके शवों को भारत भेजने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं करने की दिशा में काम कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें