DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांडा के आवास पर फिर से छापेमारी

हरियाणा के पूर्व भगोड़े मंत्री गोपाल कांडा के आवास पर दिल्ली पुलिस ने फिर से छापेमारी की है। कांडा विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में वांछित हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि एसीपी शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल पूर्व मंत्री के रानिया रोड स्थित आवास में कल रात साढ़े दस बजे घुसा। कांडा के आलीशान महल पर पिछले 24 घंटे के अंदर ऐसी दूसरी छापेमारी है।

बुधवार की रात छापेमारी करने वाले दल में केवल पुरुष पुलिसकर्मी ही थे और कांडा के आवास पर मौजूद महिलाओं से पूछताछ में उन्हें कठिनाई आ सकती थी इसलिए कल रात छापेमारी करने वाले दल में एक महिला सिपाही भी थी।

पुलिस दल परिसर के अंदर करीब 20 मिनट रही। दल का नेतृत्व करने वाले एसीपी ने कहा कि छापेमारी जांच का हिस्सा है। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस के कर्मचारी कांडा के सहयोगियों की गतिविधियों पर भी नजर रखे हुए थे।

दिल्ली की एक अदालत ने इस मामले में कांडा की अग्रिम जमानत को रद्द कर दिया था। अदालत ने कहा कि उनके खिलाफ आरोप गंभीर हैं और वह जांच को प्रभावित कर सकते हैं। आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक षडयंत्र के आरोपी कांडा ने पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के समक्ष उपस्थित होने से इंकार कर दिया।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश रजनीश भटनागर ने कहा था कि कांडा के खिलाफ आरोप गंभीर प्रकृति के हैं। दूसरे फोन से कॉल करने और उसे एसएमएस भेजने के भी आरोप हैं और इन सभी की गहन जांच जरूरी है।

कांडा की बंद हो चुकी एमडीएलआर एयरलाइन में पूर्व विमान परिचारिका गीतिका (23) उत्तर पश्चिम दिल्ली में अपने फ्लैट में रविवार को पंखे से लटकती पाई गई थी। उसके आवास पर मिले स्युसाइड नोट में गीतिका ने लिखा था कि कांडा और एमडीएलआर की अधिकारी अरूणा की प्रताड़ना के कारण वह अपनी जिंदगी खत्म कर रही है। कांडा और अरूणा दोनों ने आरोपों से इंकार किया है। निर्दलीय विधायक और गृह, शहरी निकाय और उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री कांडा ने अगले दिन इस्तीफा दे दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांडा के आवास पर फिर से छापेमारी