फोटो गैलरी

Hindi Newsपूनिया ने कहा, अगले ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करूंगी

पूनिया ने कहा, अगले ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करूंगी

चक्का फेंक की एथलीट कृष्णा पूनिया लंदन ओलंपिक खेलों में सातवें स्थान पर रहने से संतुष्ट हैं और उन्होंने कहा कि अब उनका लक्ष्य ब्राजील में अगले ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करना है।   पूनिया ने...

पूनिया ने कहा, अगले ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करूंगी
एजेंसीSun, 05 Aug 2012 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्का फेंक की एथलीट कृष्णा पूनिया लंदन ओलंपिक खेलों में सातवें स्थान पर रहने से संतुष्ट हैं और उन्होंने कहा कि अब उनका लक्ष्य ब्राजील में अगले ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करना है।
 
पूनिया ने 63.62 मी की दूरी तक चक्का फेंका जो उनके व्यक्तिगत और सत्र के सर्वश्रेष्ठ 64.76 मी से एक मीटर से अधिक कम था लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से निराश नहीं है। पूनिया ने कहा कि 2008 बीजिंग ओलंपिक में काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था इसलिए मैं लंदन में अपने सातवें स्थान से संतुष्ट हूं। इसमें काफी बेहतरीन खिलाड़ी थे और मैंने 2008 खेलों की चैम्पियन अमेरिका की स्टेफनी ब्राउन ट्रैफ्टन और आस्ट्रेलिया की पूर्व विश्व चैम्पियन डैनी सैमुअल्स को पीछे छोड़ा।
 
पूनिया चार साल पहले बीजिंग में फाइनल राउंड के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर सकी थीं और पहले ग्रुप में क्वालीफिकेशन राउंड में 10वें स्थान पर रही थीं। तीस वर्षीय पूनिया ने कहा कि प्रत्येक एथलीट ओलंपिक पदक जीतना चाहता है और मैं इसके लिए कोशिश जारी रखूंगी। अब मैं ब्रेक लेकर फिर से ट्रेनिंग शुरू करूंगी। मेरा लक्ष्य 2014 ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेल और ब्राजील में 2016 ओलंपिक खेलों में अच्छा प्रदर्शन करना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें