फोटो गैलरी

Hindi Newsफिल्म प्रचार के दौरान सारा पर पत्थर से हमला

फिल्म प्रचार के दौरान सारा पर पत्थर से हमला

हरियाणा के फरीदाबाद में अभिनेत्री सारा जेन डियाज़ के चेहरे पर उनकी फिल्म ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ के प्रचार के दौरान किसी ने पत्थर फेंक...

फिल्म प्रचार के दौरान सारा पर पत्थर से हमला
Tue, 24 Jul 2012 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के फरीदाबाद में अभिनेत्री सारा जेन डियास के चेहरे पर उनकी फिल्म ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ के प्रचार के दौरान किसी ने पत्थर फेंक दिया। पत्थर लगने से उनके होठ पर हल्की सूजन भी आ गई थी।

जानकारी के अनुसार सोमवार को जिस वक्त यह घटना हुई तब सारा (29) अपनी पूरी टीम के साथ मंच पर मौजूद थी।

सारा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है कि फरीदाबाद में मंच पर किसी ने मुझ पर पत्थर फेंका, वह मेरे होठ पर लगा, मेरे जीवन में ऐसा पहली बार हुआ है। मैं वास्तव में अपने लोगों से शर्मिदा हूं।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, ‘‘सारा को जिस वक्त पत्थर लगा, तब वह रो रही थी, पत्थर लगने से उनके होठ पर मामूली सूजन आ गई। हालांकि चोट पर तुरंत बर्फ लगाई गई।’’

इस कार्यक्रम का नाम ‘एडल्ट्स पार्टी’ रखा गया था और सारा के साथ रितेश देशमुख, तुषार कपूर और नेहा शर्मा भी मंच पर मौजूद थे। इस घटना के बाद सारा और नेहा ने अपनी प्रस्तुति नहीं दी और वे दोनों वैन में जाकर बैठ गईं।

एक सूत्र के अनुसार पत्थर फेंकने वाले की पहचान नहीं हो पाई है। एकता कपूर निर्मित ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ एक वयस्क हास्य फिल्म हैं, जो तीन अगस्त को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें