फोटो गैलरी

Hindi Newsभंसाली की ‘देवदास’ का मजाक नहीं उड़ाया

'भंसाली की ‘देवदास’ का मजाक नहीं उड़ाया'

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म ‘देवदास’ के कुछ दृश्य के फिल्म ‘क्या सूपर कूल हैं हम’ में मजाकिया तरीके से फिल्माए जाने को लेकर नाराज...

'भंसाली की ‘देवदास’ का मजाक नहीं उड़ाया'
Tue, 24 Jul 2012 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म ‘देवदास’ के कुछ दृश्य के फिल्म ‘क्या सूपर कूल हैं हम’ में मजाकिया तरीके से फिल्माए जाने को लेकर नाराज हैं।

जबकि इस फिल्म के अभिनेता तुषार कपूर का कहना है कि उनका इरादा किसी का दिल दुखाने का नहीं था।

उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वह दुखी हैं या नहीं। लेकिन अगर वह उदास हैं तो वह फिल्म देखने के बाद जान जाएंगे कि हमने उस फिल्म का मजाक नहीं बनाया।

इस व्यस्क हास्य फिल्म के एक दृश्य में फिल्म की अभिनेत्री नेहा शर्मा और सारा जेन डियाज़ चंद्रमुखी और पारो बनी हैं जबकि तुषार देवदास के रूप में नजर आ रहे हैं। इसी दृश्य को लेकर भंसाली को आपत्ति है।

तुषार का कहना है कि सिर्फ उन्हीं की ‘देवदास’ का मजाक नहीं उड़ाया गया।

तुषार ने कहा कि यह वास्तव में संजय लीला भंसाली की फिल्म से जुड़ा नहीं है। पुराने ‘देवदास’ में भी चंद्रमुखी और पारो थीं और उनके परिधान भी समान थे और देवदास के हाथ में बोतल थी। इसलिए इस पर किसी एक का अधिकार नहीं है।

तुषार ने कहा कि लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह उदास हैं। उनकी ‘देवदास’ सफल हुई थी, इस वजह से हमने उसकी नकल उतारी। अगर यह सफल नहीं होती तो इस तरह से इसका उल्लेख नहीं होता। ‘क्या सूपर कूल हैं हम’ शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें