फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल छह भी खेलना चाहते हैं गांगुली

आईपीएल छह भी खेलना चाहते हैं गांगुली

चालीस पार की उम्र भले ही उन्हें उम्रदराज खिलाड़ियों में शामिल कर दे लेकिन सौरव गांगुली अभी भी आईपीएल के अगले सत्र में खेलने को लालायित हैं। कल अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रहे गांगुली ने कहा कि मैं इस...

आईपीएल छह भी खेलना चाहते हैं गांगुली
एजेंसीSat, 07 Jul 2012 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चालीस पार की उम्र भले ही उन्हें उम्रदराज खिलाड़ियों में शामिल कर दे लेकिन सौरव गांगुली अभी भी आईपीएल के अगले सत्र में खेलने को लालायित हैं। कल अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रहे गांगुली ने कहा कि मैं इस बारे में अगले सत्र में फैसला लूंगा। आईपीएल छह जब अगले साल शुरू होगा तो मेरी उम्र 40 बरस भी नहीं होगी। उनसे पूछा गया था कि क्या वह अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे।

पुणे वारियर्स के कप्तान के तौर पर गांगुली पांचवें सत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे। उन्होंने कहा कि 40 मेरे लिए एक आंकड़ा है। मेरे लिए जिंदगी सरल और सतत है। उम्र मायने नहीं रखती। अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए भारत के सफलतम कप्तान ने कहा कि मैं भी इंसान हूं और गलतियां कर सकता हूं। आईपीएल में कई कप्तान नाकाम रहे हैं लेकिन सुर्खियां हमेशा सौरव गांगुली के नाम की ही बनती है।

एक क्रिकेटर के तौर पर अपने सबसे यादगार पल के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि उनका पूरा कैरियर संतोषजनक रहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपने पूरे जीवन से खुश हूं। मेरी जिंदगी में कई अच्छी यादें जुड़ी हैं। उन्होंने पूर्व कोच ग्रेग चैपल के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। चैपल को कोच बनाने में मदद करने के उनके फैसले का क्या उन्हें अफसोस है तो यह पूछने पर उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि मैं ग्रेग चैपल के बारे में बात नहीं करना चाहता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें